पिन कोड १५२११८

पिन कोड दर्ज करें

१५२११८ पिन कोड अबोहर, फाजिल्का

फाजिल्का, पंजाब के १५२११८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १५२११८
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान अबोहर, फाजिल्का
देश भारत
राज्य पंजाब
पता
कोड सित्तो एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अबोहर
जिला फाजिल्का
कार्यालय प्रधान डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फ़िरोज़पुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५२११८ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक सित्तो एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड १५२११८ फाजिल्का, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १५२११८ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १५२११८ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के फाजिल्का जिले के पिन कोड १५२११८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अबोहर तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, फ़िरोज़पुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१५२११८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १५२११८ पिन कोड अबोहर, फाजिल्का का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १५२११८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!