दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड १५२११६

पिन कोड दर्ज करें

१५२११६ पिन कोड अबोहर, फ़िरोज़पुर

फ़िरोज़पुर, पंजाब के १५२११६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १५२११६
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान अबोहर, फ़िरोज़पुर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता अबोहर मंडी एस.ओ, अबोहर, फ़िरोज़पुर, पंजाब, १५२११६
कोड अबोहर मंडी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अबोहर
जिला फ़िरोज़पुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फ़िरोज़पुर
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५२११६ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अबोहर मंडी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १५२११६
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान अबोहर, फ़िरोज़पुर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता अबोहर एस.ओ, अबोहर, फ़िरोज़पुर, पंजाब, १५२११६
कोड अबोहर एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अबोहर
जिला फ़िरोज़पुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फ़िरोज़पुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५२११६ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अबोहर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड १५२११६ फ़िरोज़पुर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १५२११६ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १५२११६ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के फ़िरोज़पुर जिले के पिन कोड १५२११६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अबोहर तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, फ़िरोज़पुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१५२११६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १५२११६ पिन कोड अबोहर, फ़िरोज़पुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १५२११६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।