पिन कोड १५२१०७

पिन कोड दर्ज करें

१५२१०७ पिन कोड मलोट, मुक्तसर

मुक्तसर, पंजाब के १५२१०७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १५२१०७
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान मलोट, मुक्तसर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता भगवानपुरा बी.ओ, मलोट, मुक्तसर, पंजाब, १५२१०७
कोड भगवानपुरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मलोट
जिला मुक्तसर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फरीदकोट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५२१०७ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भगवानपुरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १५२१०७
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान मलोट, मुक्तसर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बुर्ज सिधवां बी.ओ, मलोट, मुक्तसर, पंजाब, १५२१०७
कोड बुर्ज सिधवां बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मलोट
जिला मुक्तसर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फरीदकोट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५२१०७ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बुर्ज सिधवां बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड १५२१०७ मुक्तसर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १५२१०७ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १५२१०७ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के मुक्तसर जिले के पिन कोड १५२१०७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मलोट तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, फरीदकोट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१५२१०७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १५२१०७ पिन कोड मलोट, मुक्तसर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १५२१०७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!