पिन कोड १५२०२६

पिन कोड दर्ज करें

१५२०२६ पिन कोड मुक्तसर, मुक्तसर

मुक्तसर, पंजाब के १५२०२६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १५२०२६
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान मुक्तसर, मुक्तसर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता अकालगढ़ बी.ओ, मुक्तसर, मुक्तसर, पंजाब, १५२०२६
कोड अकालगढ़ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मुक्तसर
जिला मुक्तसर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फरीदकोट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५२०२६ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अकालगढ़ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १५२०२६
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान मुक्तसर, मुक्तसर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बधाई बी.ओ, मुक्तसर, मुक्तसर, पंजाब, १५२०२६
कोड बधाई बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मुक्तसर
जिला मुक्तसर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फरीदकोट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५२०२६ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बधाई बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड १५२०२६ मुक्तसर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १५२०२६ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १५२०२६ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के मुक्तसर जिले के पिन कोड १५२०२६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मुक्तसर तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, फरीदकोट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१५२०२६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १५२०२६ पिन कोड मुक्तसर, मुक्तसर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १५२०२६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!