दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड १५२०२५

पिन कोड दर्ज करें

१५२०२५ पिन कोड गिद्दड़बाहा, मुक्तसर

मुक्तसर, पंजाब के १५२०२५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १५२०२५
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान गिद्दड़बाहा, मुक्तसर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता ऐसा बुट्टर बी.ओ, गिद्दड़बाहा, मुक्तसर, पंजाब, १५२०२५
कोड ऐसा बुट्टर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका गिद्दड़बाहा
जिला मुक्तसर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फरीदकोट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५२०२५ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ऐसा बुट्टर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १५२०२५
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान अनुपलब्ध, मुक्तसर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बरीवाला एस.ओ, न, मुक्तसर, पंजाब, १५२०२५
कोड बरीवाला एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अनुपलब्ध
जिला मुक्तसर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फरीदकोट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५२०२५ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरीवाला एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १५२०२५ मुक्तसर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १५२०२५ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १५२०२५ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के मुक्तसर जिले के पिन कोड १५२०२५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, गिद्दड़बाहा तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, फरीदकोट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१५२०२५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १५२०२५ पिन कोड गिद्दड़बाहा, मुक्तसर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १५२०२५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।