पिन कोड १५१५०५

पिन कोड दर्ज करें

१५१५०५ पिन कोड मनसा, मनसा

मनसा, पंजाब के १५१५०५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १५१५०५
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान मनसा, मनसा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता अक्कांवाली बी.ओ, मनसा, मनसा, पंजाब, १५१५०५
कोड अक्कांवाली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मनसा
जिला मनसा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग बठिंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५१५०५ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अक्कांवाली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १५१५०५
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान मनसा, मनसा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बज्जेवाला बी.ओ, मनसा, मनसा, पंजाब, १५१५०५
कोड बज्जेवाला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मनसा
जिला मनसा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग बठिंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५१५०५ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बज्जेवाला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड १५१५०५ मनसा, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १५१५०५ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १५१५०५ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के मनसा जिले के पिन कोड १५१५०५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मनसा तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, बठिंडा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१५१५०५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १५१५०५ पिन कोड मनसा, मनसा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १५१५०५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!