पिन कोड १५१५०४

पिन कोड दर्ज करें

१५१५०४ पिन कोड बख, मनसा

मनसा, पंजाब के १५१५०४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १५१५०४
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान बख, मनसा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता अतलाकलां बी.ओ, बख, मनसा, पंजाब, १५१५०४
कोड अतलाकलां बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बख
जिला मनसा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग बठिंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५१५०४ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अतलाकलां बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १५१५०४
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान अनुपलब्ध, मनसा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता भिखी एस.ओ, न, मनसा, पंजाब, १५१५०४
कोड भिखी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अनुपलब्ध
जिला मनसा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग बठिंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५१५०४ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भिखी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड १५१५०४ मनसा, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १५१५०४ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १५१५०४ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के मनसा जिले के पिन कोड १५१५०४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बख तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, बठिंडा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१५१५०४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १५१५०४ पिन कोड बख, मनसा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १५१५०४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!