पिन कोड १५१५०३

पिन कोड दर्ज करें

१५१५०३ पिन कोड बोहा, मनसा

मनसा, पंजाब के १५१५०३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १५१५०३
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान बोहा, मनसा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता आलमपुर मंडरा बी.ओ, बोहा, मनसा, पंजाब, १५१५०३
कोड आलमपुर मंडरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बोहा
जिला मनसा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग बठिंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५१५०३ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक आलमपुर मंडरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १५१५०३
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान मनसा, मनसा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बोहा एस.ओ, मनसा, मनसा, पंजाब, १५१५०३
कोड बोहा एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका मनसा
जिला मनसा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग बठिंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५१५०३ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बोहा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १५१५०३ मनसा, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १५१५०३ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १५१५०३ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के मनसा जिले के पिन कोड १५१५०३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बोहा तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, बठिंडा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१५१५०३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १५१५०३ पिन कोड बोहा, मनसा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १५१५०३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!