पिन कोड १५१५०२

पिन कोड दर्ज करें

१५१५०२ पिन कोड बढ़, मनसा

मनसा, पंजाब के १५१५०२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १५१५०२
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान बढ़, मनसा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता अहमदपुर बी.ओ, बढ़, मनसा, पंजाब, १५१५०२
कोड अहमदपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बढ़
जिला मनसा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग बठिंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५१५०२ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अहमदपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १५१५०२
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान बढ़, मनसा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता आलमपुर बोड़ला बी.ओ, बढ़, मनसा, पंजाब, १५१५०२
कोड आलमपुर बोड़ला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बढ़
जिला मनसा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग बठिंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५१५०२ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक आलमपुर बोड़ला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड १५१५०२ मनसा, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १५१५०२ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १५१५०२ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के मनसा जिले के पिन कोड १५१५०२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बढ़ तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, बठिंडा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१५१५०२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १५१५०२ पिन कोड बढ़, मनसा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १५१५०२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!