पिन कोड १५१३०२

पिन कोड दर्ज करें

१५१३०२ पिन कोड टी.सबो, बठिंडा

बठिंडा, पंजाब के १५१३०२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १५१३०२
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान टी.सबो, बठिंडा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बहमन जस्सा सिंह वाला बी.ओ, टी.सबो, बठिंडा, पंजाब, १५१३०२
कोड बहमन जस्सा सिंह वाला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका टी.सबो
जिला बठिंडा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग बठिंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५१३०२ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बहमन जस्सा सिंह वाला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १५१३०२
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान तलवंडी सबो, बठिंडा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बेहनीवाल बी.ओ, तलवंडी सबो, बठिंडा, पंजाब, १५१३०२
कोड बेहनीवाल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका तलवंडी सबो
जिला बठिंडा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग बठिंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५१३०२ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बेहनीवाल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड १५१३०२ बठिंडा, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १५१३०२ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १५१३०२ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के बठिंडा जिले के पिन कोड १५१३०२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, टी.सबो तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, बठिंडा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१५१३०२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १५१३०२ पिन कोड टी.सबो, बठिंडा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १५१३०२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!