पिन कोड १५१३०१

पिन कोड दर्ज करें

१५१३०१ पिन कोड टी सबो, बठिंडा

बठिंडा, पंजाब के १५१३०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १५१३०१
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान टी सबो, बठिंडा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बानगी रघु बी.ओ, टी सबो, बठिंडा, पंजाब, १५१३०१
कोड बानगी रघु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका टी सबो
जिला बठिंडा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग बठिंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५१३०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बानगी रघु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १५१३०१
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान टी सबो, बठिंडा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बानगी रुलदू बी.ओ, टी सबो, बठिंडा, पंजाब, १५१३०१
कोड बानगी रुलदू बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका टी सबो
जिला बठिंडा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग बठिंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५१३०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बानगी रुलदू बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १५१३०१ बठिंडा, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १५१३०१ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १५१३०१ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के बठिंडा जिले के पिन कोड १५१३०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, टी सबो तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, बठिंडा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१५१३०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १५१३०१ पिन कोड टी सबो, बठिंडा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १५१३०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!