पिन कोड १५१२०९

पिन कोड दर्ज करें

१५१२०९ पिन कोड कोटकपूरा, फरीदकोट

फरीदकोट, पंजाब के १५१२०९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १५१२०९
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान कोटकपूरा, फरीदकोट
देश भारत
राज्य पंजाब
पता धिमानवाली बी.ओ, कोटकपूरा, फरीदकोट, पंजाब, १५१२०९
कोड धिमानवाली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोटकपूरा
जिला फरीदकोट
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फरीदकोट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५१२०९ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक धिमानवाली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १५१२०९
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान फरीदकोट, फरीदकोट
देश भारत
राज्य पंजाब
पता मचकी मॉल सिंह बी.ओ, फरीदकोट, फरीदकोट, पंजाब, १५१२०९
कोड मचकी मॉल सिंह बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका फरीदकोट
जिला फरीदकोट
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फरीदकोट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५१२०९ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मचकी मॉल सिंह बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड १५१२०९ फरीदकोट, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १५१२०९ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १५१२०९ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के फरीदकोट जिले के पिन कोड १५१२०९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कोटकपूरा तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, फरीदकोट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१५१२०९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १५१२०९ पिन कोड कोटकपूरा, फरीदकोट का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १५१२०९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!