पिन कोड १५१२०७

पिन कोड दर्ज करें

१५१२०७ पिन कोड फरीदकोट, फरीदकोट

फरीदकोट, पंजाब के १५१२०७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १५१२०७
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान फरीदकोट, फरीदकोट
देश भारत
राज्य पंजाब
पता ओळख बी.ओ, फरीदकोट, फरीदकोट, पंजाब, १५१२०७
कोड ओळख बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका फरीदकोट
जिला फरीदकोट
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फरीदकोट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५१२०७ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ओळख बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १५१२०७
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान फरीदकोट, फरीदकोट
देश भारत
राज्य पंजाब
पता भलूर बी.ओ, फरीदकोट, फरीदकोट, पंजाब, १५१२०७
कोड भलूर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका फरीदकोट
जिला फरीदकोट
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फरीदकोट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५१२०७ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भलूर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड १५१२०७ फरीदकोट, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १५१२०७ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १५१२०७ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के फरीदकोट जिले के पिन कोड १५१२०७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, फरीदकोट तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, फरीदकोट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१५१२०७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १५१२०७ पिन कोड फरीदकोट, फरीदकोट का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १५१२०७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!