पिन कोड १५१२०६

पिन कोड दर्ज करें

१५१२०६ पिन कोड रामपुरा फूल, बठिंडा

बठिंडा, पंजाब के १५१२०६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १५१२०६
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान रामपुरा फूल, बठिंडा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता भागता भाई एस.ओ, रामपुरा फूल, बठिंडा, पंजाब, १५१२०६
कोड भागता भाई एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका रामपुरा फूल
जिला बठिंडा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग बठिंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५१२०६ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भागता भाई एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १५१२०६
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान भागता भाई, बठिंडा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता हमीरगढ़ बी.ओ, भागता भाई, बठिंडा, पंजाब, १५१२०६
कोड हमीरगढ़ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका भागता भाई
जिला बठिंडा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग बठिंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५१२०६ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हमीरगढ़ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड १५१२०६ बठिंडा, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १५१२०६ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १५१२०६ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के बठिंडा जिले के पिन कोड १५१२०६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, रामपुरा फूल तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, बठिंडा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१५१२०६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १५१२०६ पिन कोड रामपुरा फूल, बठिंडा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १५१२०६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!