दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड १५१२०१

पिन कोड दर्ज करें

१५१२०१ पिन कोड गोनिआँ मंडी, बठिंडा

बठिंडा, पंजाब के १५१२०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १५१२०१
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान गोनिआँ मंडी, बठिंडा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता अब्लू बी.ओ, गोनिआँ मंडी, बठिंडा, पंजाब, १५१२०१
कोड अब्लू बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका गोनिआँ मंडी
जिला बठिंडा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग बठिंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५१२०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अब्लू बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १५१२०१
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान गोनिआँ मंडी, बठिंडा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता अकालीअ कलां बी.ओ, गोनिआँ मंडी, बठिंडा, पंजाब, १५१२०१
कोड अकालीअ कलां बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका गोनिआँ मंडी
जिला बठिंडा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग बठिंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५१२०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अकालीअ कलां बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 9

पिन कोड १५१२०१ बठिंडा, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १५१२०१ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १५१२०१ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के बठिंडा जिले के पिन कोड १५१२०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, गोनिआँ मंडी तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, बठिंडा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१५१२०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १५१२०१ पिन कोड गोनिआँ मंडी, बठिंडा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १५१२०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।