पिन कोड १५११०१

पिन कोड दर्ज करें

१५११०१ पिन कोड भुच्चो मंदा, बठिंडा

बठिंडा, पंजाब के १५११०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १५११०१
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान भुच्चो मंदा, बठिंडा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता भुच्चो कलां बी.ओ, भुच्चो मंदा, बठिंडा, पंजाब, १५११०१
कोड भुच्चो कलां बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका भुच्चो मंदा
जिला बठिंडा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग बठिंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५११०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भुच्चो कलां बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १५११०१
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान भुच्चो, बठिंडा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता भुच्चो खुर्द बी.ओ, भुच्चो, बठिंडा, पंजाब, १५११०१
कोड भुच्चो खुर्द बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका भुच्चो
जिला बठिंडा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग बठिंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५११०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भुच्चो खुर्द बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड १५११०१ बठिंडा, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १५११०१ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १५११०१ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के बठिंडा जिले के पिन कोड १५११०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, भुच्चो मंदा तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, बठिंडा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१५११०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १५११०१ पिन कोड भुच्चो मंदा, बठिंडा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १५११०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!