पिन कोड १५१००२

पिन कोड दर्ज करें

१५१००२ पिन कोड बति, बठिंडा

बठिंडा, पंजाब के १५१००२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १५१००२
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान बति, बठिंडा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता देव बी.ओ, बति, बठिंडा, पंजाब, १५१००२
कोड देव बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बति
जिला बठिंडा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग बठिंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५१००२ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक देव बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १५१००२
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान बठिंडा, बठिंडा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता गन्द्तप बठिंडा एस.ओ, बठिंडा, बठिंडा, पंजाब, १५१००२
कोड गन्द्तप बठिंडा एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका बठिंडा
जिला बठिंडा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग बठिंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५१००२ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गन्द्तप बठिंडा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड १५१००२ बठिंडा, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १५१००२ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १५१००२ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के बठिंडा जिले के पिन कोड १५१००२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बति तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, बठिंडा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१५१००२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १५१००२ पिन कोड बति, बठिंडा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १५१००२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!