पिन कोड १५१००१

पिन कोड दर्ज करें

१५१००१ पिन कोड बठिंडा, बठिंडा

बठिंडा, पंजाब के १५१००१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १५१००१
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान बठिंडा, बठिंडा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बल्लूना बी.ओ, बठिंडा, बठिंडा, पंजाब, १५१००१
कोड बल्लूना बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बठिंडा
जिला बठिंडा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग बठिंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५१००१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बल्लूना बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १५१००१
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान बठिंडा, बठिंडा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बठिंडा एच.ओ, बठिंडा, बठिंडा, पंजाब, १५१००१
कोड बठिंडा एच.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका बठिंडा
जिला बठिंडा
कार्यालय प्रधान डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग बठिंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५१००१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बठिंडा एच.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड १५१००१ बठिंडा, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १५१००१ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १५१००१ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के बठिंडा जिले के पिन कोड १५१००१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बठिंडा तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, बठिंडा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१५१००१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १५१००१ पिन कोड बठिंडा, बठिंडा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १५१००१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!