पिन कोड १४८१०९

पिन कोड दर्ज करें

१४८१०९ पिन कोड बरनाला, बरनाला

बरनाला, पंजाब के १४८१०९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४८१०९
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान बरनाला, बरनाला
देश भारत
राज्य पंजाब
पता संघेड़ा एस.ओ, बरनाला, बरनाला, पंजाब, १४८१०९
कोड संघेड़ा एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बरनाला
जिला बरनाला
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग संगरूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४८१०९ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक संघेड़ा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४८१०९
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान बरनाला, बरनाला
देश भारत
राज्य पंजाब
पता
कोड वाज़िद के खुर्द बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बरनाला
जिला बरनाला
कार्यालय प्रधान डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग संगरूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४८१०९ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक वाज़िद के खुर्द बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड १४८१०९ बरनाला, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४८१०९ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४८१०९ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के बरनाला जिले के पिन कोड १४८१०९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बरनाला तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, संगरूर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४८१०९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४८१०९ पिन कोड बरनाला, बरनाला का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४८१०९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!