पिन कोड १४८०३४

पिन कोड दर्ज करें

१४८०३४ पिन कोड धुरी, संगरूर

संगरूर, पंजाब के १४८०३४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४८०३४
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान धुरी, संगरूर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बेरा बी.ओ, धुरी, संगरूर, पंजाब, १४८०३४
कोड बेरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका धुरी
जिला संगरूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग संगरूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४८०३४ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बेरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४८०३४
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान संगरूर, संगरूर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता चांगल बी.ओ, संगरूर, संगरूर, पंजाब, १४८०३४
कोड चांगल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका संगरूर
जिला संगरूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग संगरूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४८०३४ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चांगल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड १४८०३४ संगरूर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४८०३४ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४८०३४ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के संगरूर जिले के पिन कोड १४८०३४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, धुरी तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, संगरूर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४८०३४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४८०३४ पिन कोड धुरी, संगरूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४८०३४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!