पिन कोड १४८०३१

पिन कोड दर्ज करें

१४८०३१ पिन कोड मूनक, संगरूर

संगरूर, पंजाब के १४८०३१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४८०३१
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान मूनक, संगरूर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बखोरा कलां बी.ओ, मूनक, संगरूर, पंजाब, १४८०३१
कोड बखोरा कलां बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मूनक
जिला संगरूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग संगरूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४८०३१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बखोरा कलां बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४८०३१
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान मूनक, संगरूर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता भूतल कलां बी.ओ, मूनक, संगरूर, पंजाब, १४८०३१
कोड भूतल कलां बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मूनक
जिला संगरूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग संगरूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४८०३१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भूतल कलां बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड १४८०३१ संगरूर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४८०३१ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४८०३१ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के संगरूर जिले के पिन कोड १४८०३१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मूनक तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, संगरूर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४८०३१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४८०३१ पिन कोड मूनक, संगरूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४८०३१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!