दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड १४८०२६

पिन कोड दर्ज करें

१४८०२६ पिन कोड संगरूर, संगरूर

संगरूर, पंजाब के १४८०२६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४८०२६
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान संगरूर, संगरूर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता ऑलोअरख बी.ओ, संगरूर, संगरूर, पंजाब, १४८०२६
कोड ऑलोअरख बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका संगरूर
जिला संगरूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग संगरूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४८०२६ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ऑलोअरख बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४८०२६
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान संगरूर, संगरूर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बलद कलां बी.ओ, संगरूर, संगरूर, पंजाब, १४८०२६
कोड बलद कलां बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका संगरूर
जिला संगरूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग संगरूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४८०२६ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बलद कलां बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 9

पिन कोड १४८०२६ संगरूर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४८०२६ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४८०२६ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के संगरूर जिले के पिन कोड १४८०२६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, संगरूर तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, संगरूर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४८०२६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४८०२६ पिन कोड संगरूर, संगरूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४८०२६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।