पिन कोड १४८०२३

पिन कोड दर्ज करें

१४८०२३ पिन कोड मलेरकोटला, संगरूर

संगरूर, पंजाब के १४८०२३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४८०२३
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान मलेरकोटला, संगरूर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता भूदान बी.ओ, मलेरकोटला, संगरूर, पंजाब, १४८०२३
कोड भूदान बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मलेरकोटला
जिला संगरूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग संगरूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४८०२३ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भूदान बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४८०२३
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान मलेरकोटला, संगरूर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता भुरथला मंदिर बी.ओ, मलेरकोटला, संगरूर, पंजाब, १४८०२३
कोड भुरथला मंदिर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मलेरकोटला
जिला संगरूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग संगरूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४८०२३ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भुरथला मंदिर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 9

पिन कोड १४८०२३ संगरूर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४८०२३ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४८०२३ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के संगरूर जिले के पिन कोड १४८०२३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मलेरकोटला तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, संगरूर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४८०२३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४८०२३ पिन कोड मलेरकोटला, संगरूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४८०२३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!