पिन कोड १४७३०१

पिन कोड दर्ज करें

१४७३०१ पिन कोड फतेहगढ़साहिब, फतेहगढ़ साहिब

फतेहगढ़ साहिब, पंजाब के १४७३०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४७३०१
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान फतेहगढ़साहिब, फतेहगढ़ साहिब
देश भारत
राज्य पंजाब
पता कुम्भ बी.ओ, फतेहगढ़साहिब, फतेहगढ़ साहिब, पंजाब, १४७३०१
कोड कुम्भ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका फतेहगढ़साहिब
जिला फतेहगढ़ साहिब
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग पटियाला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४७३०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कुम्भ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४७३०१
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान एस.ए.एस.नगर (मोहाली), रूपनगर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता मंदिगोबिंदगढ़ आईटी एस.ओ, एस.ए.एस.नगर (मोहाली), रूपनगर, पंजाब, १४७३०१
कोड मंदिगोबिंदगढ़ आईटी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका एस.ए.एस.नगर (मोहाली)
जिला रूपनगर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग पटियाला
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४७३०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मंदिगोबिंदगढ़ आईटी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १४७३०१ फतेहगढ़ साहिब, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४७३०१ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४७३०१ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के फतेहगढ़ साहिब जिले के पिन कोड १४७३०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, फतेहगढ़साहिब तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, पटियाला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४७३०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४७३०१ पिन कोड फतेहगढ़साहिब, फतेहगढ़ साहिब का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४७३०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!