दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड १४७२०३

पिन कोड दर्ज करें

१४७२०३ पिन कोड अमलोह (पी), फतेहगढ़ साहिब

फतेहगढ़ साहिब, पंजाब के १४७२०३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४७२०३
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान अमलोह (पी), फतेहगढ़ साहिब
देश भारत
राज्य पंजाब
पता अमलोह एस.ओ, अमलोह (पी), फतेहगढ़ साहिब, पंजाब, १४७२०३
कोड अमलोह एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अमलोह (पी)
जिला फतेहगढ़ साहिब
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग पटियाला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४७२०३ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अमलोह एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४७२०३
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान अमलोह (पी), फतेहगढ़ साहिब
देश भारत
राज्य पंजाब
पता भरपुरगढ़ बी.ओ, अमलोह (पी), फतेहगढ़ साहिब, पंजाब, १४७२०३
कोड भरपुरगढ़ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अमलोह (पी)
जिला फतेहगढ़ साहिब
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग पटियाला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४७२०३ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भरपुरगढ़ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड १४७२०३ फतेहगढ़ साहिब, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४७२०३ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४७२०३ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के फतेहगढ़ साहिब जिले के पिन कोड १४७२०३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अमलोह (पी) तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, पटियाला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४७२०३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४७२०३ पिन कोड अमलोह (पी), फतेहगढ़ साहिब का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४७२०३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।