पिन कोड १४७१०५

पिन कोड दर्ज करें

१४७१०५ पिन कोड सामना, पटियाला

पटियाला, पंजाब के १४७१०५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४७१०५
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान सामना, पटियाला
देश भारत
राज्य पंजाब
पता आरनो बी.ओ, सामना, पटिआला, पंजाब, १४७१०५
कोड आरनो बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सामना
जिला पटियाला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग पटियाला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४७१०५ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक आरनो बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४७१०५
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान सामना, पटियाला
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बेहरजाच बी.ओ, सामना, पटिआला, पंजाब, १४७१०५
कोड बेहरजाच बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सामना
जिला पटियाला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग पटियाला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४७१०५ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बेहरजाच बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड १४७१०५ पटियाला, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४७१०५ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४७१०५ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के पटियाला जिले के पिन कोड १४७१०५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सामना तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, पटियाला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४७१०५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४७१०५ पिन कोड सामना, पटियाला का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४७१०५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!