पिन कोड १४७१०४

पिन कोड दर्ज करें

१४७१०४ पिन कोड फतेहगढ़ साहिब, फतेहगढ़ साहिब

फतेहगढ़ साहिब, पंजाब के १४७१०४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४७१०४
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान फतेहगढ़ साहिब, फतेहगढ़ साहिब
देश भारत
राज्य पंजाब
पता चिनथल कलां एस.ओ, फतेहगढ़ साहिब, फतेहगढ़ साहिब, पंजाब, १४७१०४
कोड चिनथल कलां एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका फतेहगढ़ साहिब
जिला फतेहगढ़ साहिब
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग पटियाला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४७१०४ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिनथल कलां एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४७१०४
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान नाभा, पटियाला
देश भारत
राज्य पंजाब
पता डकौंदा बी.ओ, नाभा, पटिआला, पंजाब, १४७१०४
कोड डकौंदा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नाभा
जिला पटियाला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग पटियाला
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४७१०४ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक डकौंदा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १४७१०४ फतेहगढ़ साहिब, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४७१०४ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४७१०४ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के फतेहगढ़ साहिब जिले के पिन कोड १४७१०४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, फतेहगढ़ साहिब तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, पटियाला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४७१०४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४७१०४ पिन कोड फतेहगढ़ साहिब, फतेहगढ़ साहिब का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४७१०४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!