पिन कोड १४७००१

पिन कोड दर्ज करें

१४७००१ पिन कोड नाभा, पटियाला

पटियाला, पंजाब के १४७००१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४७००१
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान नाभा, पटियाला
देश भारत
राज्य पंजाब
पता अल्लोवाल बी.ओ, नाभा, पटिआला, पंजाब, १४७००१
कोड अल्लोवाल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नाभा
जिला पटियाला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग पटियाला
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४७००१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अल्लोवाल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४७००१
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान पटिआला, पटियाला
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बहेरा रोड पटिआला एस.ओ, पटिआला, पटिआला, पंजाब, १४७००१
कोड बहेरा रोड पटिआला एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका पटिआला
जिला पटियाला
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग पटियाला
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४७००१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बहेरा रोड पटिआला एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड १४७००१ पटियाला, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४७००१ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४७००१ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के पटियाला जिले के पिन कोड १४७००१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नाभा तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, पटियाला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४७००१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४७००१ पिन कोड नाभा, पटियाला का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४७००१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!