पिन कोड १४६१११

पिन कोड दर्ज करें

१४६१११ पिन कोड होशिअरपुर, होशियारपुर

होशियारपुर, पंजाब के १४६१११ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४६१११
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान होशिअरपुर, होशियारपुर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता अजराम बी.ओ, होशिअरपुर, होशिअरपुर, पंजाब, १४६१११
कोड अजराम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका होशिअरपुर
जिला होशियारपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग होशियारपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४६१११ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अजराम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४६१११
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान होशिअरपुर, होशियारपुर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता अत्तोवाल बी.ओ, होशिअरपुर, होशिअरपुर, पंजाब, १४६१११
कोड अत्तोवाल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका होशिअरपुर
जिला होशियारपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग होशियारपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४६१११ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अत्तोवाल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड १४६१११ होशियारपुर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४६१११ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४६१११ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के होशियारपुर जिले के पिन कोड १४६१११ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, होशिअरपुर तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, होशियारपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४६१११ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४६१११ पिन कोड होशिअरपुर, होशियारपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४६१११ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!