पिन कोड १४६१०१

पिन कोड दर्ज करें

१४६१०१ पिन कोड होशिआर पुर, होशियारपुर

होशियारपुर, पंजाब के १४६१०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४६१०१
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान होशिआर पुर, होशियारपुर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बरिआन कलां स.ओ, होशिआर पुर, होशिअरपुर, पंजाब, १४६१०१
कोड बरिआन कलां स.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका होशिआर पुर
जिला होशियारपुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग होशियारपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४६१०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरिआन कलां स.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४६१०१
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान गढ़शंकर, होशियारपुर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बोम्बेलि बी.ओ, गढ़शंकर, होशिअरपुर, पंजाब, १४६१०१
कोड बोम्बेलि बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका गढ़शंकर
जिला होशियारपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग होशियारपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४६१०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बोम्बेलि बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड १४६१०१ होशियारपुर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४६१०१ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४६१०१ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के होशियारपुर जिले के पिन कोड १४६१०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, होशिआर पुर तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, होशियारपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४६१०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४६१०१ पिन कोड होशिआर पुर, होशियारपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४६१०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!