पिन कोड १४५०२५

पिन कोड दर्ज करें

१४५०२५ पिन कोड पठानकोट, गुरदासपुर

गुरदासपुर, पंजाब के १४५०२५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४५०२५
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान पठानकोट, गुरदासपुर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता भरोली बी.ओ, पठानकोट, गुरदासपुर, पंजाब, १४५०२५
कोड भरोली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पठानकोट
जिला गुरदासपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग गुरदासपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४५०२५ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भरोली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४५०२५
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान पठानकोट, गुरदासपुर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता भोआ बी.ओ, पठानकोट, गुरदासपुर, पंजाब, १४५०२५
कोड भोआ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पठानकोट
जिला गुरदासपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग गुरदासपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४५०२५ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भोआ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड १४५०२५ गुरदासपुर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४५०२५ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४५०२५ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के गुरदासपुर जिले के पिन कोड १४५०२५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पठानकोट तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, गुरदासपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४५०२५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४५०२५ पिन कोड पठानकोट, गुरदासपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४५०२५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!