पिन कोड १४५०२४

पिन कोड दर्ज करें

१४५०२४ पिन कोड पठानकोट, गुरदासपुर

गुरदासपुर, पंजाब के १४५०२४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४५०२४
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान पठानकोट, गुरदासपुर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता माधोपुर एस.ओ (गुरदासपुर), पठानकोट, गुरदासपुर, पंजाब, १४५०२४
कोड माधोपुर एस.ओ (गुरदासपुर)
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका पठानकोट
जिला गुरदासपुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग गुरदासपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४५०२४ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक माधोपुर एस.ओ (गुरदासपुर) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४५०२४
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान पठानकोट, गुरदासपुर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता थिअल बी.ओ, पठानकोट, गुरदासपुर, पंजाब, १४५०२४
कोड थिअल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पठानकोट
जिला गुरदासपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग गुरदासपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४५०२४ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक थिअल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड १४५०२४ गुरदासपुर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४५०२४ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४५०२४ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के गुरदासपुर जिले के पिन कोड १४५०२४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पठानकोट तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, गुरदासपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४५०२४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४५०२४ पिन कोड पठानकोट, गुरदासपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४५०२४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!