दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड १४५०२२

पिन कोड दर्ज करें

१४५०२२ पिन कोड धार कलां, गुरदासपुर

गुरदासपुर, पंजाब के १४५०२२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४५०२२
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान धार कलां, गुरदासपुर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता भंगुरी बी.ओ, धार कलां, गुरदासपुर, पंजाब, १४५०२२
कोड भंगुरी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका धार कलां
जिला गुरदासपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग गुरदासपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४५०२२ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भंगुरी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४५०२२
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान अनुपलब्ध, गुरदासपुर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता भत्त्वन बी.ओ, न, गुरदासपुर, पंजाब, १४५०२२
कोड भत्त्वन बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला गुरदासपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग गुरदासपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४५०२२ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भत्त्वन बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड १४५०२२ गुरदासपुर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४५०२२ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४५०२२ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के गुरदासपुर जिले के पिन कोड १४५०२२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, धार कलां तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, गुरदासपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४५०२२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४५०२२ पिन कोड धार कलां, गुरदासपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४५०२२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।