पिन कोड १४४८१९

पिन कोड दर्ज करें

१४४८१९ पिन कोड भुलैथ, कपूरथला

कपूरथला, पंजाब के १४४८१९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४८१९
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान भुलैथ, कपूरथला
देश भारत
राज्य पंजाब
पता इब्राहिमवल बी.ओ, भुलैथ, कपूरथला, पंजाब, १४४८१९
कोड इब्राहिमवल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका भुलैथ
जिला कपूरथला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग कपूरथला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४८१९ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक इब्राहिमवल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४८१९
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान भुलैथ, कपूरथला
देश भारत
राज्य पंजाब
पता मकसूदपुर बी.ओ, भुलैथ, कपूरथला, पंजाब, १४४८१९
कोड मकसूदपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका भुलैथ
जिला कपूरथला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग कपूरथला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४८१९ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मकसूदपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड १४४८१९ कपूरथला, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४४८१९ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४४८१९ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के कपूरथला जिले के पिन कोड १४४८१९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, भुलैथ तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, कपूरथला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४४८१९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४४८१९ पिन कोड भुलैथ, कपूरथला का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४४८१९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!