पिन कोड १४४८०६

पिन कोड दर्ज करें

१४४८०६ पिन कोड कपूरथला, जालंधर

जालंधर, पंजाब के १४४८०६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४८०६
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान कपूरथला, जालंधर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता खुसरोपुर बी.ओ, कपूरथला, जालंधर, पंजाब, १४४८०६
कोड खुसरोपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कपूरथला
जिला जालंधर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग कपूरथला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४८०६ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक खुसरोपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४८०६
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान जालंधर ई, जालंधर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता पत्तर कलां स.ओ, जालंधर ई, जालंधर, पंजाब, १४४८०६
कोड पत्तर कलां एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका जालंधर ई
जिला जालंधर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग कपूरथला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४८०६ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक पत्तर कलां एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड १४४८०६ जालंधर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४४८०६ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४४८०६ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के जालंधर जिले के पिन कोड १४४८०६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कपूरथला तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, कपूरथला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४४८०६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४४८०६ पिन कोड कपूरथला, जालंधर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४४८०६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!