पिन कोड १४४८०५

पिन कोड दर्ज करें

१४४८०५ पिन कोड अनुपलब्ध, जालंधर

जालंधर, पंजाब के १४४८०५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४८०५
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान अनुपलब्ध, जालंधर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता क्रप्फ कैंपस सारे खास एस.ओ, न, जालंधर, पंजाब, १४४८०५
कोड क्रप्फ कैंपस सारे खास एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अनुपलब्ध
जिला जालंधर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग कपूरथला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४८०५ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक क्रप्फ कैंपस सारे खास एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४८०५
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान जालंधर ई, जालंधर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता काहलवां बी.ओ, जालंधर ई, जालंधर, पंजाब, १४४८०५
कोड काहलवां बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जालंधर ई
जिला जालंधर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग कपूरथला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४८०५ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक काहलवां बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड १४४८०५ जालंधर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४४८०५ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४४८०५ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के जालंधर जिले के पिन कोड १४४८०५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अनुपलब्ध तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, कपूरथला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४४८०५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४४८०५ पिन कोड अनुपलब्ध, जालंधर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४४८०५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!