पिन कोड १४४६२९

पिन कोड दर्ज करें

१४४६२९ पिन कोड शाहकोट, जालंधर

जालंधर, पंजाब के १४४६२९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४६२९
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान शाहकोट, जालंधर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बारे जोड़ सिंह बी.ओ, शाहकोट, जालंधर, पंजाब, १४४६२९
कोड बारे जोड़ सिंह बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका शाहकोट
जिला जालंधर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग कपूरथला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४६२९ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बारे जोड़ सिंह बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४६२९
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान सुल्तानपुर, जालंधर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता गिड्डेर पिंडी बी.ओ, सुल्तानपुर, जालंधर, पंजाब, १४४६२९
कोड गिड्डेर पिंडी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सुल्तानपुर
जिला जालंधर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग कपूरथला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४६२९ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गिड्डेर पिंडी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड १४४६२९ जालंधर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४४६२९ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४४६२९ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के जालंधर जिले के पिन कोड १४४६२९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, शाहकोट तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, कपूरथला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४४६२९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४४६२९ पिन कोड शाहकोट, जालंधर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४४६२९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!