पिन कोड १४४६२६

पिन कोड दर्ज करें

१४४६२६ पिन कोड सुल्तानपुर, कपूरथला

कपूरथला, पंजाब के १४४६२६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४६२६
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान सुल्तानपुर, कपूरथला
देश भारत
राज्य पंजाब
पता दल्ला बी.ओ, सुल्तानपुर, कपूरथला, पंजाब, १४४६२६
कोड दल्ला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सुल्तानपुर
जिला कपूरथला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग कपूरथला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४६२६ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दल्ला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४६२६
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान सुल्तानपुर, कपूरथला
देश भारत
राज्य पंजाब
पता गणकक सुल्तानपुर एस.ओ, सुल्तानपुर, कपूरथला, पंजाब, १४४६२६
कोड गणकक सुल्तानपुर एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सुल्तानपुर
जिला कपूरथला
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग कपूरथला
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४६२६ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गणकक सुल्तानपुर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १४४६२६ कपूरथला, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४४६२६ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४४६२६ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के कपूरथला जिले के पिन कोड १४४६२६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सुल्तानपुर तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, कपूरथला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४४६२६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४४६२६ पिन कोड सुल्तानपुर, कपूरथला का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४४६२६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!