दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड १४४६२२

पिन कोड दर्ज करें

१४४६२२ पिन कोड भोलाथ, कपूरथला

कपूरथला, पंजाब के १४४६२२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४६२२
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान भोलाथ, कपूरथला
देश भारत
राज्य पंजाब
पता आलमपुर भाखा बी.ओ, भोलाथ, कपूरथला, पंजाब, १४४६२२
कोड आलमपुर भाखा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका भोलाथ
जिला कपूरथला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग कपूरथला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४६२२ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक आलमपुर भाखा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४६२२
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान भुलैथ, कपूरथला
देश भारत
राज्य पंजाब
पता भड़ास बी.ओ, भुलैथ, कपूरथला, पंजाब, १४४६२२
कोड भड़ास बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका भुलैथ
जिला कपूरथला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग कपूरथला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४६२२ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भड़ास बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड १४४६२२ कपूरथला, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४४६२२ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४४६२२ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के कपूरथला जिले के पिन कोड १४४६२२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, भोलाथ तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, कपूरथला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४४६२२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४४६२२ पिन कोड भोलाथ, कपूरथला का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४४६२२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।