पिन कोड १४४६०१

पिन कोड दर्ज करें

१४४६०१ पिन कोड कपूरथला, कपूरथला

कपूरथला, पंजाब के १४४६०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४६०१
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान कपूरथला, कपूरथला
देश भारत
राज्य पंजाब
पता अहमदपुर बी.ओ, कपूरथला, कपूरथला, पंजाब, १४४६०१
कोड अहमदपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कपूरथला
जिला कपूरथला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग कपूरथला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४६०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अहमदपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४६०१
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान कपूरथला, कपूरथला
देश भारत
राज्य पंजाब
पता अमृत बाजार(कपूरथला) एस.ओ, कपूरथला, कपूरथला, पंजाब, १४४६०१
कोड अमृत बाजार(कपूरथला) एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कपूरथला
जिला कपूरथला
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग कपूरथला
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४६०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अमृत बाजार(कपूरथला) एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड १४४६०१ कपूरथला, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४४६०१ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४४६०१ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के कपूरथला जिले के पिन कोड १४४६०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कपूरथला तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, कपूरथला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४४६०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४४६०१ पिन कोड कपूरथला, कपूरथला का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४४६०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!