पिन कोड १४४५२५

पिन कोड दर्ज करें

१४४५२५ पिन कोड बलाचौर, नवांशहर

नवांशहर, पंजाब के १४४५२५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४५२५
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान बलाचौर, नवांशहर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता चंडीआई खुर्द बी.ओ, बलाचौर, नवांशहर, पंजाब, १४४५२५
कोड चंडीआई खुर्द बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बलाचौर
जिला नवांशहर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग होशियारपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४५२५ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चंडीआई खुर्द बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४५२५
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान बलाचौर, नवांशहर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता मखऊपुर बी.ओ, बलाचौर, नवांशहर, पंजाब, १४४५२५
कोड मखऊपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बलाचौर
जिला नवांशहर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग होशियारपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४५२५ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मखऊपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड १४४५२५ नवांशहर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४४५२५ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४४५२५ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के नवांशहर जिले के पिन कोड १४४५२५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बलाचौर तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, होशियारपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४४५२५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४४५२५ पिन कोड बलाचौर, नवांशहर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४४५२५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!