पिन कोड १४४५०३

पिन कोड दर्ज करें

१४४५०३ पिन कोड बंगा, नवांशहर

नवांशहर, पंजाब के १४४५०३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४५०३
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान बंगा, नवांशहर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता भरोली बी.ओ, बंगा, नवांशहर, पंजाब, १४४५०३
कोड भरोली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बंगा
जिला नवांशहर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग जालंधर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४५०३ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भरोली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४५०३
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान बंगा, नवांशहर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता घुमन बी.ओ, बंगा, नवांशहर, पंजाब, १४४५०३
कोड घुमन बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बंगा
जिला नवांशहर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग जालंधर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४५०३ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक घुमन बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १४४५०३ नवांशहर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४४५०३ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४४५०३ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के नवांशहर जिले के पिन कोड १४४५०३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बंगा तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, जालंधर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४४५०३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४४५०३ पिन कोड बंगा, नवांशहर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४४५०३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!