पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड १४४४०५

१४४४०५ पिन कोड फगवाड़ा, जालंधर

जालंधर, पंजाब के १४४४०५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४४०५
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान फगवाड़ा, जालंधर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता भागना बी.ओ, फगवाड़ा, जालंधर, पंजाब, १४४४०५
कोड भागना बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका फगवाड़ा
जिला जालंधर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग कपूरथला
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४४०५ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भागना बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४४०५
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान फगवाड़ा, जालंधर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता मयोपट्टी बी.ओ, फगवाड़ा, जालंधर, पंजाब, १४४४०५
कोड मयोपट्टी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका फगवाड़ा
जिला जालंधर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग कपूरथला
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४४०५ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मयोपट्टी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड १४४४०५ जालंधर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४४४०५ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४४४०५ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के जालंधर जिले के पिन कोड १४४४०५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, फगवाड़ा तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, कपूरथला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४४४०५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४४४०५ पिन कोड फगवाड़ा, जालंधर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४४४०५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।