पिन कोड १४४४०१

पिन कोड दर्ज करें

१४४४०१ पिन कोड फगवाड़ा, कपूरथला

कपूरथला, पंजाब के १४४४०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४४०१
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान फगवाड़ा, कपूरथला
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बंगा रोड फगवाड़ा एस.ओ, फगवाड़ा, कपूरथला, पंजाब, १४४४०१
कोड बंगा रोड फगवाड़ा एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका फगवाड़ा
जिला कपूरथला
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग कपूरथला
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४४०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बंगा रोड फगवाड़ा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४४०१
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान फगवाड़ा, कपूरथला
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बाजार सराफान फगवाड़ा एस.ओ, फगवाड़ा, कपूरथला, पंजाब, १४४४०१
कोड बाजार सराफान फगवाड़ा एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका फगवाड़ा
जिला कपूरथला
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग कपूरथला
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४४०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बाजार सराफान फगवाड़ा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड १४४४०१ कपूरथला, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४४४०१ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४४४०१ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के कपूरथला जिले के पिन कोड १४४४०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, फगवाड़ा तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, कपूरथला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४४४०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४४४०१ पिन कोड फगवाड़ा, कपूरथला का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४४४०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!