पिन कोड १४४३११

पिन कोड दर्ज करें

१४४३११ पिन कोड फगवाड़ा, जालंधर

जालंधर, पंजाब के १४४३११ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४३११
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान फगवाड़ा, जालंधर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता धेसिअन कहना एस.ओ, फगवाड़ा, जालंधर, पंजाब, १४४३११
कोड धेसिअन कहना एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका फगवाड़ा
जिला जालंधर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग कपूरथला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४३११ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक धेसिअन कहना एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४३११
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान फगवाड़ा, जालंधर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता रोरकी बी.ओ, फगवाड़ा, जालंधर, पंजाब, १४४३११
कोड रोरकी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका फगवाड़ा
जिला जालंधर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग कपूरथला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४३११ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक रोरकी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड १४४३११ जालंधर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४४३११ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४४३११ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के जालंधर जिले के पिन कोड १४४३११ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, फगवाड़ा तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, कपूरथला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४४३११ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४४३११ पिन कोड फगवाड़ा, जालंधर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४४३११ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!