पिन कोड १४४०३९

पिन कोड दर्ज करें

१४४०३९ पिन कोड नकोदर, जालंधर

जालंधर, पंजाब के १४४०३९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४०३९
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान नकोदर, जालंधर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता भल्लोवाल बी.ओ, नकोदर, जालंधर, पंजाब, १४४०३९
कोड भल्लोवाल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नकोदर
जिला जालंधर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग कपूरथला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४०३९ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भल्लोवाल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४०३९
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान नकोदर, जालंधर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता भाण्डाल हिम्मत बी.ओ, नकोदर, जालंधर, पंजाब, १४४०३९
कोड भाण्डाल हिम्मत बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नकोदर
जिला जालंधर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग कपूरथला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४०३९ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भाण्डाल हिम्मत बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड १४४०३९ जालंधर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४४०३९ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४४०३९ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के जालंधर जिले के पिन कोड १४४०३९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नकोदर तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, कपूरथला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४४०३९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४४०३९ पिन कोड नकोदर, जालंधर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४४०३९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!