पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड १४४०३६

१४४०३६ पिन कोड फगवाड़ा, जालंधर

जालंधर, पंजाब के १४४०३६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४०३६
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान फगवाड़ा, जालंधर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बिलगा एस.ओ, फगवाड़ा, जालंधर, पंजाब, १४४०३६
कोड बिलगा एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका फगवाड़ा
जिला जालंधर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग कपूरथला
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४०३६ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बिलगा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४०३६
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान फगवाड़ा, जालंधर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता खोखेवाल बी.ओ, फगवाड़ा, जालंधर, पंजाब, १४४०३६
कोड खोखेवाल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका फगवाड़ा
जिला जालंधर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग कपूरथला
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४०३६ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक खोखेवाल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड १४४०३६ जालंधर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४४०३६ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४४०३६ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के जालंधर जिले के पिन कोड १४४०३६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, फगवाड़ा तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, कपूरथला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४४०३६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४४०३६ पिन कोड फगवाड़ा, जालंधर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४४०३६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।