पिन कोड १४४०३१

पिन कोड दर्ज करें

१४४०३१ पिन कोड फगवाड़ा, जालंधर

जालंधर, पंजाब के १४४०३१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४०३१
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान फगवाड़ा, जालंधर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता ररका कलां एस.ओ, फगवाड़ा, जालंधर, पंजाब, १४४०३१
कोड ररका कलां एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका फगवाड़ा
जिला जालंधर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग कपूरथला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४०३१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ररका कलां एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड १४४०३१ जालंधर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४४०३१ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४४०३१ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के जालंधर जिले के पिन कोड १४४०३१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, फगवाड़ा तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, कपूरथला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४४०३१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४४०३१ पिन कोड फगवाड़ा, जालंधर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४४०३१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!