पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड १४४००५

१४४००५ पिन कोड जालंधर, जालंधर

जालंधर, पंजाब के १४४००५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४००५
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान जालंधर, जालंधर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता जालंधर कैंट एच.ओ, जालंधर, जालंधर, पंजाब, १४४००५
कोड जालंधर कैंट एच.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका जालंधर
जिला जालंधर
कार्यालय प्रधान डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग जालंधर
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४००५ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जालंधर कैंट एच.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४४००५
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान जालंधर ई, जालंधर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता मिलिटरी हॉस्पिटल स.ओ, जालंधर ई, जालंधर, पंजाब, १४४००५
कोड मिलिटरी हॉस्पिटल एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका जालंधर ई
जिला जालंधर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग जालंधर
वितरण? नहीं
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४४००५ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मिलिटरी हॉस्पिटल एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड १४४००५ जालंधर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४४००५ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४४००५ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के जालंधर जिले के पिन कोड १४४००५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, जालंधर तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, जालंधर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४४००५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४४००५ पिन कोड जालंधर, जालंधर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४४००५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।