पिन कोड १४३५२०

पिन कोड दर्ज करें

१४३५२० पिन कोड गुरदासपुर, गुरदासपुर

गुरदासपुर, पंजाब के १४३५२० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४३५२०
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान गुरदासपुर, गुरदासपुर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बाबरी जीवन वाल बी.ओ, गुरदासपुर, गुरदासपुर, पंजाब, १४३५२०
कोड बाबरी जीवन वाल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका गुरदासपुर
जिला गुरदासपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग गुरदासपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४३५२० पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बाबरी जीवन वाल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४३५२०
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान गिरदासपुर, गुरदासपुर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता भोपर सैदां बी.ओ, गिरदासपुर, गुरदासपुर, पंजाब, १४३५२०
कोड भोपर सैदां बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका गिरदासपुर
जिला गुरदासपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग गुरदासपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४३५२० पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भोपर सैदां बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १४३५२० गुरदासपुर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४३५२० पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४३५२० की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के गुरदासपुर जिले के पिन कोड १४३५२० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, गुरदासपुर तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, गुरदासपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४३५२० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४३५२० पिन कोड गुरदासपुर, गुरदासपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४३५२० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!